दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

बैतूल शहर में अतिक्रमण जारी है अतिक्रमण का उठा रहे हैं कर्मचारी फायदा कर रहे हैं अवैध वसूली ??

 खबर बैतूल मध्य प्रदेश से l


बैतूल शहर में अतिक्रमण जारी है अतिक्रमण का उठा रहे हैं कर्मचारी फायदा कर रहे हैं अवैध वसूली  ??








नगर पालिका की दादागिरी जेसीबी ट्रैक्टर वाले फल फ्रूट वालों से लेते हैं फल और फ्रूट और पैसे देने के बाद आती है तो कहते हैं कि पैसे नहीं है !


जब हमारे द्वारा निकाला गया शहर भ्रमण के लिए तब उनसे कहा कि 

आपने फल वाले के पैसे क्यों लिया। तू कहता है जा नहीं तो जेसीबी वाला कहता है तू होता कौन है पूछने वाला उसने अपनी इच्छा से खिलाया है नहीं देना पैसे जो बन कर ले !



राय जी नगरपालिका की गाड़ी चल रही थी इसकी जानकारी राय साहब को दी गई कि आपके जेसीबी वाले फल फ्रूट वालों से फल ले रहे हैं और पैसे नहीं दे रहे हैं जब हमने पैसे देने की बात करी तो कहते हैं तू होता कौन है पूछने वाला हमारे द्वारा उनका ₹20 दिलाए गए l


अब यह विषय है नगरपालिका क्या अवैध वसूली कर रही है अतिक्रमण के नाम पर गरीबों से ले रही है फल फ्रूट और पैसा यह एक शोध का विषय है इसकी जानकारी नगर पालिका cmo साहब को दी गई उन्होंने कहा कि मैं उसे नोटिस जारी करता हूं !


रसूखदारों का क्यों नहीं अतिक्रमण हटाए जा रहे क्यों सीमांकन नहीं किया जा रहा शहर का शास्त्री ward भाग 2 में भी रोड और नाली का निर्माण हो रहा है जहां पर धानधली की जा रही है जहां पर नाली में लोहे का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है वार्ड वासियों ने नगर पालिका सीएमएचओ 181 भी की कंप्लेंट ठेकेदार के नाम पर अब इसका जवाब देह कौन है क्या है या तो सीएमओ  बताएंगे या कलेक्टर साहब बताएंगे ?

Post a Comment

0 Comments