दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

एमएन फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता नरेश मोठे (नमो), जो दूसरी बार गली से दिल्ली तक बाइक यात्रा कर रहे हैं।

खबर बेतूल मध्य प्रदेश से नगेंद्र चंदेल की रिपोर्ट


 एमएन फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता नरेश मोठे (नमो), जो दूसरी बार गली से दिल्ली तक बाइक यात्रा कर रहे हैं।



 विवरण में जाने पर, अंबरीपेट गांव के नरेश मोठे (नमो), जगित्याला जिले के एन्डापल्ली (वेलगातुर) मंडल गांव की समस्याओं के साथ कलेक्टर कार्यालय गए।  मैंने जनवरी 2018 में शुरू हुए प्रस्थानम 2018 के चुनाव में धर्मपुरी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक के रूप में चुनाव लड़ा और हार गया।  6 जून, 2019 को मैंने गली से दिल्ली तक कूच किया और शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था में बदलाव लाने के लिए दिल्ली जंतर-मंतर पर दो दिन की भूख हड़ताल की।  वर्ष 2020 में मैंने दुब्बका उपचुनाव में विधायक के रूप में चुनाव लड़ा और शिक्षा व चिकित्सा व्यवस्था में बदलाव के लिए प्रचार किया।  इस मौके पर नरेश मोठे नमो ने कहा कि मैंने दूसरी बार 9 दिसंबर 2022 को विभिन्न सरकारी और निजी स्कूलों और कॉलेजों का दौरा किया.  6 जनवरी 2023 को गल्ली से दिल्ली की बाइक यात्रा महाराष्ट्र के मंचिर्याला जिले, मंदमरी, आसिफाबाद, तेलंगाना, लकोल, राजुरा, बलारसा, चंद्रपुर, वरोरा में समाप्त होगी और नागपुर में बाइक यात्रा शिक्षा और शिक्षा में बदलाव लाएगी चिकित्सा प्रणाली।  प्रत्येक मंडल के लिए इंटर कॉलेज, डिग्री कॉलेज और प्रत्येक जिले के लिए एक मेडिकल कॉलेज।  भी

 केंद्र और राज्य सरकारों को हर साल जॉब कैलेंडर जारी करना चाहिए।  मैं प्रधानमंत्री जी, संबंधित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, सांसदों, विधायकों, बुद्धिजीवियों, नौकरीपेशा, बेरोजगारों, लोगों, किसानों, नौजवानों से इसमें भागीदार बनने का अनुरोध करता हूं।

Post a Comment

0 Comments