दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर पालिका सीएमओ की कमजोरी आई सामने ? आंगनबाड़ी केंद्र में नन्हे मुन्ने बच्चों को भी पहुंचने में हो रही है परेशानी भवन भी है जर्जर इन सब में कोई घटना घटित होती है तो कौन जवाबदारी लेगा

 प्रशासनिक रिपोर्ट खबर बैतूल मध्य प्रदेशसे l

खबर क्रमांक# 574# दिनांक 03/08 /2024

नगर पालिका सीएमओ की कमजोरी आई सामने ?

जिला बैतूल

शास्त्री वार्ड सदर भाग 2 में रोड और नाली का निर्माण पिछले तीन माह से चल रहा है रह वासियों को हो रही है काफी समस्या बारिश के मौसम में चलना फिरना भी हुआ दुश्वार !



शास्त्री वार्ड भाग 2 सदर बैतूल में आंगनबाड़ी में संचालित होती है काफी जर्जर हालत में है पिछले 3 सालों से न्यूज प्रकाशन होने के बाद भी जिला प्रशासन नींद से जाग नहीं रहा है कभी भी हो सकती है बड़ी समस्या इसका जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा ??






ऐसे में आनन फानन में कल मालवा हटाया गया मगर बीच रोड में लगा हुआ पान ठेला नगर पालिका नहीं हटा पाई कहीं ना कहीं दबाव नजर आ रहा है ?


नाली खोदी गई पानी का मौसम है मकान में पानी घुस रहा है मलवा पड़ा हुआ है अभी भी रोड का निर्माण क्यों नहीं हो रहा है यहां तो नगरपालिका ही जवाब दे या ठेकेदार जवाब दे !


लगातार हम प्रकाशन कर रहें है फिर भी जिला प्रशासन नहीं जाग रहा है अब तो लगता है माननीय न्यायालय की शरण में जाना होगा l


अतिक्रमण आला अधिकारी को पता है फिर भी किस से डर रहे हैं या बातअब तक समझ में नहीं आई है अब ऐसे में गुहार आम जनता लगाए तो कहां लगे क्योंकि कहीं ना कहीं जिला प्रशासन इसका दोषी नजर आ रहा है ??


शास्त्री वार्ड सदर भाग 2 में आंगनबाड़ी चल रही है यहां पर छोटे-छोटे मासूम बच्चे आते हैं पड़ने आने जाने का रास्ता ही बंद है आंगनबाड़ी जर्जर हालत में है कभी भी गिर सकता है इसका जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा ??

Post a Comment

0 Comments