दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

50 मीटर की सड़क तक को बनाने में एक माह के ऊपर लगा दिया है फिर भी पूर्ण नहीं हुई रहवासी और रहागीर परेशान कौन लेगा जवाबदारी

प्रशासनिक रिपोर्ट बैतूल मध्य प्रदेश से l

खबर क्रमांक #573# दिनांक 02/08/ 2024

 बैतूल नगर पालिका के आल्हा अधिकारी कांग्रेस के पार्षद राजकुमार दीवान के हिसाब से* ?





आपको बता दे लगातार हमारे द्वारा प्रकाशन किया जा रहा है रोड नाली का निर्माण को लेकर जापा नगर पालिका ने मौन धारण करके रखा है !


इस विषय में हमने जिला कलेक्टर नगर पालिका सीएमओ गोपाल परते अखिल राय अखिल राय एई सब इंजीनियर विजय इन सभी लोगों को अतिक्रमण के मलबे को हटाने की जानकारी दी थी और बीच  रोड में एक पान की गुमटी भी रखी हुई है वहां घूमती अभी तक नगर पालिका नहीं हटा पाई है क्योंकि सदर के पार्षद राजकुमार दीवान के आगे नगर पालिका बेबस नजर आ रही है !


यहां तक वार्ड वासियों को आने-जाने में तकलीफों का सामना करना पड़ता है शास्त्री सदर वार्ड के पार्षद ने तो कोई भी कभी काम किया ही नहीं बस वाह वाही लूटने आ जाते हैं बना बनाया काम कांग्रेस के पार्षद राजकुमार दीवान बिगड़ कर चले जाते हैं !


ठेकेदार द्वारा मालवा हटाए जा रहा था मगर जेसीबी भी चले तो चले कैसे बीच रोड में लगा पान का ठेला बंद कर भाग जाता है और पार्षद राजकुमार दीवान वहां खड़ा रहता है !


समझ में यह नहीं आ रहा है कि रोड और नाली का निर्माण क्यों नहीं हो रहा है यह जवाब तो आप नगर पालिका आल्हा अधिकारी दे यह कलेक्टर साहब दें l


नगर पालिका सीएमओ का कहना है अखिलेश राय गोपाल परते को मैंने इसकी जानकारी दे दी है या वहां व्यवस्था बनाएंगे लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं बनी है !

Post a Comment

0 Comments