दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

सदर बेल बाजार मटन मार्केट के पास चल रहा है अवैध आहाता l

 खबर बैतूल जिले से l


सदर बेल बाजार मटन मार्केट के पास चल रहा है अवैध आहाता l



सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा कोल्ड ड्रिंक जिसका मालिक राजेश को कोई डर नहीं चला रहा है अवैध अहाता इस अहाता  में परोसी जाती है शराब अफीम गांजा जिसका पीने वाले लुफ्त ले रहे है बिना डर के अब कौन से राजनेता कर रहे हैं इनको सपोर्ट ??


वैसे ही यहां पर अवैध कब्जा किया हुआ है गंदगी का अंबार लगा है दुर्गंध ऐसी आती है कि वहां पर ठहर भी नहीं पाते हैं आजू-बाजू रहने वाले काफी होते हैं परेशान सुबह 8:00 बजे से लेकर रात्रि 1:00 बजे तक शराब बिठाकर पिलाई जा रही है किसी प्रकार की शासन प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है !



बताया जा रहा है किसी बड़े राजनेता का सपोर्ट मिल रहा है राजेश को आजू-बाजू लोगों बड़े राजनेता के नाम पर कभी भी तैयार हो जाते हैं अवैध काम करने के लिए  और अवैध गतिविधियां के लिए बाबा कोल्डड्रिंक पर सभी प्रकार का रहा है गोरख धंधा  ??


अब देखना है इसमें नगरपालिका आबकारी विभाग पुलिस विभाग कहां तक अपनी कार्यवाही को देता है अंजाम !

यहां खुलेआम बैठल कर शराब पिलाई जाती है जो बरसों से यहां पर खेल चल रहा है लेकिन नगर पालिका ने किस तरह का यहां पर यह बाजार बसाया है एक तो ब्रिज ब्रिज के नीचे पूरा अतिक्रमण यह कैसा नगर पालिका का सिस्टम है उसकी यह बसावट की वजह से वहां पर तो गंदगी का इतना अंबार है जिसको नगर पालिका आज तक साफ नहीं करती वहां के आसपास के रहवासी को कहना हमारा बदबू के मारे जीना मुहाल है वहां से गुजरने वालों का जीना मुहाल है वह रास्ता केवल शराबियों के लिए रह गयाहै

 ऐसा कहना है लोगों का क्योंकि वहां से कोई भी व्यक्ति आसानी से गुजर नहीं सकता कि यह देखने वाला और समझने वाला विषय है।  नगर पालिका अपने राजस्व प्राप्ति के लिए जनमानस के स्वास्थ्य और उसके आसपास के वातावरण के लिए खिलवाड़ नहीं कर सकते नगर पालिका CMO. और स्वच्छता निरीक्षक एवं अतिक्रमण निरोध दस्त के प्रभारी के ऊपर ऐसी बसावट को सय देने के लिए FIR दर्ज होनी चाहिए

Post a Comment

0 Comments