दीवाल पोत दूंगा

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

जन जन का अभियान बने घर घर तिरंगा - पंकज जोशी आगामी कार्यक्रमो को लेकर भाजपा की जिला बैठक संपन्न

 राजनीतिक रिपोर्ट खबर बैतूल मध्य प्रदेश से

 खबर क्रमांक# 576# दिनांक 09/08 /2024

जन जन का अभियान बने घर घर तिरंगा - पंकज जोशी

आगामी कार्यक्रमो को लेकर भाजपा की जिला बैठक संपन्न 

बैतूल। भारतीय जनता पार्टी की पंचनिष्ठा में पहला विचार ही राष्ट्रीयता और राष्ट्रवाद है। घर घर तिरंगा अभियान के तहत हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर पूरी निष्ठा के साथ इस अभियान में जुडकर इसे जन जन का अभियान बनाएं। 12 ,13 एवं 14 अगस्त को अपने घरो पर तिरंगा लगाकर उसके वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर साझा करें। 


अभियान में हर वर्ग की भागीदारी हो यह सुनिश्चित करे उक्त उदगार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग संगठन प्रभारी पंकज जोशी ने जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित घर घर तिरंगा अभियान की वृहद जिला बैठक में व्यक्त करते हुए कहा कि हम पहले भी हर घर तिरंगा अभियान चला चुके है। तिरंगा यात्राएं भी निकाली है इस बार कुछ नवाचार हो इसके लिए हर कार्यकर्ता का सुझाव और अनुभव महत्वपूर्ण है। 

14 अगस्त को हमें अखंण्ड भारत संकल्प दिवस मनाना है। जिसमें भारत विभाजन की विभिषीका से लोगो को अवगत कराना जरूरी है। यह अभियान हर बूथ तक सफल हो इसके लिए बेहतर प्रबंधन के साथ काम करने की आवश्यकता है। बैठक को संबोधित करते हुए जिला संगठन प्रभारी सुजीत जैन ने कहा कि घर घर तिरंगा अभियान के तहत टोली बनाकर भारत माता के जयकारा को घर घर पहुंचाने की जरूरत है।

 आने वाले दिनो में मंडलो पर इसी तरह की बैठके होनी चाहिए वहीं सभी मोर्चो के सामुहिक प्रयास से स्वतंत्रता सैनानीयों की प्रतीमाओं के आसपास स्वच्छता अभियान चलाकर तिरंगा यात्रा की तैयारी करनी है। इस दौरान हमें तिरंगे के सम्मान का भी विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। 14 अगस्त को भारत विभाजन की विभिषिका से भी समाज का परिचय कराने महत्ती जिम्मेदारी है। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कहा कि घर घर तिरंगा अभियान को लेकर पिछले दिनो प्रदेश की बैठक के निर्णयानुसार 11 से 15 अगस्त तक बूथ व शक्ति केन्द्रो पर घर घर तिरंगा अभियान में हमारी 100 प्रतिशत भूमिका हो इसका ध्यान रखते हुए हर मंडल पर 5000 तिरंगा झंडा घरो पर लगें ऐसा लक्ष्य पार्टी द्वारा निर्धारित किया गया है।


 तिरंगा यात्रा को लेकर नवाचार के प्रयास कार्यकर्ताओ व जनप्रतिनिधियों के सुझाव लेकर करेंगें। बैठक का संचालन जिला महामंत्री कमलेश सिंह एवं अंत में आभार घर घर तिरंगा अभियान के जिला संयोजक देवीसिंह ठाकुर ने व्यक्त किया।  बैठक में विधायक हेमंत खंडेलवाल, डा.योगेश पंडाग्रे, चंद्रशेखर देशमुख, गंगा उइके, जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पंवार मंचासीन थे। बैठक में जिला पदाधिकारी, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा के  जिलाध्यक्ष ,महामंत्री, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य, जनपद पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष सदस्य, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष , पार्षद, घर घर तिरंगा अभियान टोली के सह संयोजक नरेन्द्र गढेकर, कृष्णा गायकी, भास्कर मगरदे विशेष रूप से मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments